में जुआ इंटरनेट भारत कानून

4.7/5 - (3 голоса)

January 30, 2022

त्वरित पंजीकरण

कई अवैध लॉटरी भी हैं, जो गुमनाम खिलाड़ियों द्वारा संचालित की जा रही हैं। ऑनलाइन चलाए जाने के कारण उनकी व्यापक पहुंच है। January 30, 2022 मिजोरम राज्य लॉटरी परिणाम या लॉटरी संवाद परिणाम का राज्य में बेसब्री से इंतजार है। नागालैंड राज्य लॉटरी परिणाम, सिक्किम राज्य लॉटरी परिणाम या केरल लॉटरी परिणाम के मामले में भी ऐसा ही है।

तमिलनाडु और कर्नाटक के पूर्व प्रमुख केंद्रों ने लॉटरी पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। लॉटरी पर प्रतिबंध सदी के अंत में शुरू हुआ, जब सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लोगों के जुआ खेलने के आदी होने के बारे में चिंता व्यक्त की, जिससे परिवार बर्बाद हो गए। पहले, कर्नाटक और तमिलनाडु में सफल लॉटरी होती थी, लेकिन इन राज्यों ने अब लॉटरी टिकटों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है। January 30, 2022

January 30, 2022 January 30, 2022 भारत में लॉटरी कानून के अनुसार पूरे देश में लॉटरी पर कोई पूर्ण प्रतिबंध नहीं है।लेकिन, केवल 13 राज्य ही लॉटरी की अनुमति देते हैं। यहां तक ​​कि इन 13 राज्यों में भी केवल राज्य द्वारा संचालित लॉटरी की अनुमति है। देश में निजी लॉटरी की अनुमति नहीं है। लॉटरी पर कई राज्य-विशिष्ट कानून हैं जो एक राज्य से दूसरे राज्य में भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, महाराष्ट्र लॉटरी पर कर अधिनियम, 2006 महाराष्ट्र राज्य में आयोजित लॉटरी से संबंधित है। कई राज्य अधिनियमों को भी असंवैधानिक घोषित किया गया है, जैसे केरल टैक्स ऑन पेपर लॉटरी अधिनियम, उनकी विधायी शक्ति से अधिक के लिए।

अपने बोनस जाओ!

2 thoughts on “में जुआ इंटरनेट भारत कानून

  • 31.01.2022 в 03:11
    Permalink

    यह अफ़सोस की बात है, कि अब मैं व्यक्त नहीं कर सकता — यह छोड़ने के लिए मजबूर है । मैं वापस आऊंगा-मैं जरूरी इस सवाल पर राय व्यक्त करूंगा ।

Добавить комментарий